भीम आर्मी के कार्यकर्ता का ऑडियो वायरल, एक बार यूपी में सरकार बदल जाए, फिर वो बता देगा

चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण की पार्टी भीम आर्मी के कार्यकर्ता का ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें वो ब्राह्मणों और सामान्य वर्ग के लोगों को गंदी गालियां देते हुए नजर आ रहा है। खुद को भीम आर्मी, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी तीनों से संपर्क होने का दावा करने वाला शख्स सामान्य वर्ग की बहू-बेटियों को बलात्कार की धमकी देने के साथ ही अभद्र भाषा का प्रयोग भी कर रहा है। बातचीत वाले ऑडियो में कहे गए शब्द इतने फूहड़ और दोयम दर्जे के हैं कि जिसका जिक्र भी हम यहां नहीं कर सकते हैं। ऑडियो में वो धमकी दे रहा है कि एक बार यूपी में सरकार बदल जाए, फिर वो बता देगा। उसने अखिलेश यादव की सपा और मायावती की बसपा का नाम लेते हुए कहा कि उसकी पहुंच सभी दल में है। आजाद सेना के अध्यक्ष अभिषेक आजाद के साथ फोन कॉल पर बातचीत में उसने ये सारी बाते कहीं। सोशल मीडिया पर ऑडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने अरेस्ट भीम आर्मी वर्कर का ट्रेंड भी चलाया।

इसे भी पढ़ें: मिशन UP के लिए योगी का दिल्ली दौरा, आज अमित शाह से मुलाकात, कल PM से करेंगे अपने मन की बात

इटावा पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए कहा कि इस प्रकरण के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा संज्ञान लिया गया है आवश्यक वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है। एडीजी जोन कानपुर ने इटावा पुलिस को निर्देश दिया कि वो आवश्यक वैधानिक कार्यवाही कर उन्हें अवगत कराए।

चंद्रशेखर आज़ाद के ट्विटर हैंडल से हुए थे आपत्तिजनक ट्वीट्स 

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद रावण के 2018 के कुछ आपत्तिजनक ट्वीट्स को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने यूपी के डीजीपी से आज़ाद के ख़िलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की जा चुकी है। ट्विटर पर #ArrestChandraShekharRavan नंबर 1 पर ट्रेंड भी कर गया था और इससे जुड़े करीब 2.5 लाख़ ट्वीट हुए थे। हालांकि आज़ाद ने ट्वीट कर अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि जब ट्वीट हुए तब मैं जेल में था उन्होंने कहा कि वो महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं।  

Source Link

National