बार-बार होता है पाक का उल्लेख ! अब रीवा के एक शख्स ने अपने ही गांव को बताया ‘मिनी पाकिस्तान’, मामला दर्ज

रीवा। हमारे मुल्क हिन्दुस्तान में आए दिन पाकिस्तान की चर्चा होती रहती है। कभी किसी को पाकिस्तान भेजने के विषय में तो किसी स्थान को मिनी पाकिस्तान बताए जाने के सिलसिले में। एक बार फिर से अब पाकिस्तान का नाम लिया गया है। मध्य प्रदेश के रीवा जिले के एक शख्स ने अपने गांव अमिरती को ‘मिनी पाकिस्तान’ बताया है। जिसके बाद रीवा पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, पाक स्थित इस्लामाबाद के भारतीय उच्चायोग में नजर आया ड्रोन 

आपको बता दें कि 27 साल के एक शख्स ने अपने फेसबुक अकाउंट में कथित रूप से अमिरती गांव को मिनी पाकिस्तान बताया। जिसके बाद उस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। थाना प्रभारी सिविल लाइन रीवा ओंकार तिवारी के मुताबिक रीवा जिले के अमिरती गांव को मिनी पाकिस्तान बताकर अफसर ख़ान नामक शख्स ने अपने फेसबुक अकाउंट में भड़काऊ पोस्ट साझा की। बजरंग दल ने जिसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिविल लाइन थाना रीवा में आईटी एक्ट के तहत उस शख्स के खिलाफ तीन दिन पहले मामला दर्ज किया गया है। मिनी पाकिस्तान कहने वाला अफसर ख़ान नामक व्यक्ति अमिरती गांव का ही निवासी है। इसने ही फेसबुक पर गुढ थाना क्षेत्र के अमिरती गांव को मिनी पाकिस्तान लिखा था। 

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान का दोहरा चरित्र आया सामने, उइगर मामले में चीन का किया समर्थन 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है वो साऊदी अरब के ओमान में रहता है और कुछ महीने पहले ही यह वापस घर आया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मिनी पाकिस्तान वाले पोस्ट के बाद से ही आरोपी फरार है और उसकी तलाश जारी है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Source Link

Leave a Reply