जमीन घोटाला में भाई का नाम आने पर बिहार की डिप्टी CM को देनी पड़ी सफाई, तेजस्वी बोले- जंगलराज के रखवाले को इस पर बोलना चाहिए

बिहार की राजधानी पटना में जमीन घोटाला में भाई का नाम आने को लेकर उपमुख्यमंत्री रेणु देवी से जब पत्रकारों ने सवाल किया तो वह भड़क गईं। उन्होंने कहा कि मेरे जिस भाई का नाम आ रहा है उससे मेरा कोई संपर्क नहीं है। मेरा 5 साल पहले से ही रिश्ता खत्म है। किसी तरह का मामला आता है तो उसमें रेणु देवी का नाम क्यों? जब मेरा कोई नाता रिश्ता ही नहीं है तो नाम क्यों घसीटा जा रहा है। बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि जिसने नीतीश कुमार के राज को जंगल राज लिखा है वो जंगल राज नहीं वो मंगल राज है। मैं लीगल एक्शन लूंगी। अगर किसी ने भी गलत किया हो तो उसकी सजा उसी समय उसे मिलनी चाहिए थी। 

क्या है मामला 

दरअसल, पूरा मामला जमीन पर कब्जे का है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पटना के पटेलनगर इलाके में लगभग नौ कट्ठे का एक प्लॉट है। बताया जा रहा है कि जमीन की कीमत करोड़ों में है। जिसे कब्जा करने डिप्टी सीएम रेणु देवी के भाई रवि प्रसाद गए थे।  

इसे भी पढ़ें: निषादों ने ललकारा, बिहार ही नहीं… अब यूपी चुनाव में ‘सन ऑफ मल्लाह’ की एंट्री

तेजस्वी ने बोला हमला

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, डिप्टी सीएम के भाई पटना में आग्नेयास्त्रों का इस्तेमाल कर दिन के उजाले में जमीन हड़प रहे हैं। कथित व्यक्ति भूमि मालिकों को डिप्टी सीएम के आवास पर ले जाने की धमकी दे रहे हैं। जंगलराज के रखवालों को बीजेपी की गुंडागर्दी पर बोलना चाहिए।

Source Link

Leave a Reply