सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से बदहवास हुई शहनाज गिल बोली- पापा सिद्धार्थ ने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, मैं कैसे जिऊंगी…

बिग बॉस 13 का जब जब नाम लिया जाएगा सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने शानदार खेल से बिग बॉस की ट्रोफी तो जीती लेकिन जिस प्यार की तलाश में सिद्धार्थ थे वो भी शहनाज गिल के रूप में उन्हें मिल गया। शहनाज गिल के साथ अपने प्यार का उन्होंने कभी इजहार तो नहीं किया था लेकिन ये रिश्ता गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड जैसी चीजों से बहुत उपर था। बिग बॉस 13 के दौरान हमने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती और प्यार देखा था। शहनाज गिल, सिद्धार्थ को इस कदर प्यार करती थी कि अगर सिद्धार्थ के साथ कोई लड़का भी ज्यादा वक्त बिताने लगता था तो उन्हें प्रोब्लम होने लगती थी। हाल ही में डांस दिवाने 3 के सेट पर दोनों को बतौर गेस्ट बुलाया गया था। सिद्धार्थ और शहनाज ने सेट पर रोमांटिक डांस भी किया था। सेट पर जब शहनाज गिल से शो की जज माधुरी दीक्षित ने पूछा कि ‘वह किसी तरह के लड़के से शादी करना चाहती है’ शहनाज गिल ने बिना किसी गेप के सीधे बोला कि वह सिद्धार्थ को पसंद करती हैं। आपको बता दें कि 2019 से 2020 तक #Sidnaaz (Sidharth and Shehnaz) सबसे ज्यादा ट्रेंड हुआ। दोनों की जोड़ी और उनके बीच की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं।

अब जब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया से अचानक चले गये है तो सोचिए शहनाज गिल का क्या हाल होगा। 2 सितंबर को जब सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन की खबर आयी तो सभी चौंक गये कि आखिर ये कैस और क्यों हो गया? सिद्धार्थ की मौत की खबर से उनका परिवार सहम गया। सिद्धार्थ शुक्ला सबसे  ज्यादा अपनी मां से प्यार करते थे वह हमेशा तस्वीरों में अपनी मां या शहनाज गिल के साथ नजर आते थे। अब इन दोनों औरतों से उनका सबसे करीबी रिश्ता भगवान ने छीन लिया। सिद्धार्थ के निधन के बाद फैंस शहनाज गिल की हालत के बारे में जानना चाहते हैं। 

ताजा जानकारी के अनुसार शहनाज गिल से एक पोर्टल ने बात की तो शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने कहा कि मैं अभी किसी तरह की कोई भी बात करने की स्थिति में नहीं हूं। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है जो कुछ हो गया है। मेरी बेटी शहनाज गिल ठीक नहीं है। मेरा बेटा शहबाज उसके साथ रहने के लिए मुंबई चला गया है और मैं बाद में जाऊंगा। शहनाज गिल के दोस्त उसके लिए बहुत चिंतित है। शहनाज गिल किसी के फोन का जवाब नहीं दे रही हैं। पूर्व ‘बिग बॉस’ प्रतियोगी शेफाली बग्गा ने एक साक्षात्कार में  कहा कि सिद्धार्थ की मौत के बाद ‘मैं शहनाज गिल को कॉल करने की कोशिश कर रही थी लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया। अब उसका फोन स्विच ऑफ है। यह हम सभी के लिए बहुत कठिन समय है।

सूत्रो से मिली खबरों के अनुसार एक बड़ी जानकारी सामने आयी है कि जब सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह अस्पताल ले जाया जा रहा था तो वह उनके साथ थी। सिद्धार्थ की कथित प्रेमिका शहनाज़ गिल कथित तौर पर परिवार के साथ अभिनेता के शरीर के साथ अस्पताल पहुंची थी।  जब सिद्धार्थ शुक्ला को डॉक्टर्स ने मृत घोषित किया तब से  शहनाज गिल बेसुध हो गयी। उनकी हालत बिल्कुल ठीक नहीं है।  सूत्र ने बताया कि केलव शहनाज गिल की उनके पापा से बात हुई जिसमें उन्हे कहा- “पापा सिद्धार्थ ने मेरे हाथों में दम तोड़ा है मैं कैसे जिउंगी।”

टीवी के दिल की धड़कन और ‘बिग बॉस 13’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में 2 सितंबर को मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। पोस्टमॉर्टम पूरा होने के बाद, जिसमें कथित तौर पर लगभग 3 घंटे लगे, उनके  शव को कूपर अस्पताल में में रखा गया। रिपोर्टों से पता चलता है कि दिवंगत अभिनेता ने 2 सितंबर को सुबह 3:30 बजे सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्होंने कुछ दवा ली और आराम करने के लिए लेट गए। कहा जाता है कि इसके तुरंत बाद, वह होश खो बैठे, जिसके बाद, एक डॉक्टर ने उसके परिवार को उन्हें अस्पताल ले जाने की सलाह दी। सिद्धार्थ की कथित प्रेमिका, शहनाज़ गिल, कथित तौर पर परिवार के साथ अभिनेता के शरीर के साथ अस्पताल पहुंची, जैसा कि एक स्रोत ने एक पोर्टल को बताया।  सिद्धार्थ ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2008 में टेलीविजन धारावाहिक ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से की थी। उसके बाद, उन्होंने 2012 में लोकप्रिय शो ‘बालिका वधू’ में मुख्य भूमिका निभाई। सबसे लंबे समय तक, यह टीवी पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाले शो में से एक था। टीवी में कई यादगार भूमिकाएँ करने के बाद, 2014 में, उन्हें फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ लिया गया। उन्हें आखिरी बार सोनिया राठी के साथ एक वेब शो में देखा गया था।

Source Link

Share:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply