हंसल मेहता की आने वाली फिल्म में नजर आएंगे जहान कपूर और आदित्य रावल

मुंबई। अभिनेता शशि कपूर के पोते जहान कपूर और परेश रावल के बेटे आदित्य रावल फिल्मकार हंसल मेहता की आने वाली फिल्म में नजर आएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म ‘‘एक सत्य घटना पर आधारित है’’। इसका निर्माण अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार की निर्माण कम्पनी क्रमश: ‘बनारस मीडियावर्क्स’, ‘टी-​सीरीज’ के साथ ‘महाना फिल्म्स’ के बैनर तले किया जाएगा। निर्माताओं की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, दोनों नए अभिनेताओं का चयन सिन्हा और मेहता ने किया और दोनों अभिनेताओं ने शूटिंग से पहले कई महीनों तक अपने किरदार के लिए काफी मेहनत की।

इसे भी पढ़ें: ‘चुरा के दिल मेरा’ गाने से रिप्लेस हुए अक्षय कुमार! शिल्पा शेट्टी के साथ मिज़ान ने लगाए ठुमके

जहान की यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। वहीं, आदित्य इससे पहले 2020 में आई ‘जी5’ की फिल्म ‘बमफाड़’ में नजर आए थे। सिन्हा ने कहा कि जहान और आदित्य इन किरदारों मेंनयापन लाएंगे।

इसे भी पढ़ें: फर्जी टीकाकरण गिरोह: केएमसी दफ्तर जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प

फिल्मकार ने एक बयान में कहा, ‘‘ हंसल और मैं फिल्म में नए किरदार चाहते थे, ताकि दर्शकों को लगे कि वे किरदारों को देख रहे हैं..किसी सितारे को नहीं। हमने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और ये दोनों जितनी मेहनत कर रहे हैं वह सराहनीय है।’’ वहीं, मेहता ने कहा, ‘‘ जहान और आदित्य का चयन उनकी प्रतिभा के दम पर किया गया है। उनके किरदार जटिल हैं और मुझे विश्वास है कि दर्शकों को भी वे पसंद आएंगे।’’ फिल्म की शूटिंग 28 जून को शुरू कर दी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

Source Link

Leave a Reply