सांवले रंग को लेकर किया गया ट्रोल, बंगाली अभिनेत्री श्रुति दास ने पुलिस में कर दी शिकायत

मनोरंजन जगत से जुड़ी हस्तियों को अक्सर ही अपने कलर, बॉडी शेप, वजन और लुक्स को लेकर कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। साथ ही सोशल मीडिया पर इन लोगों को इसकी वजह से ट्रोल किया जाता है। इन सभी चीजों का शिकार केवल बॉलीवुड हस्तियां ही नहीं बल्कि साउथ सिनेमा और बंगाली अभिनेत्रियों भी होती हैं।
 
हाल ही में बंगाली अभिनेत्री श्रुति दास को भी अपने सांवले रंग की वजह से कुछ भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा लेकिन उन्होंने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। आपको बता दें कि श्रुति बंगाली सिनेमा का जाना माना नाम है। अभिनेत्री देशेर माटी जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। 
सांवले रंग को लेकर कर रही थीं ट्रोलिंग का सामना
 
अभिनेत्री अपने सांवले रंग को लेकर काफी लंबे समय से ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं लेकिन इस बार एक ट्रोल यह भारी पड़ गया। दरअसल अभिनेत्री रंग को लेकर किए जाने वाले उत्पीड़न के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। अभिनेत्री का मजाक बनाते हुए एक ट्रोल ने उन्हें मैसेज किया था जिससे वे काफी परेशान थीं।    
बता दें कि श्रुति ने ईमेल के जरिए यह शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में उन्होंने आरोपी को सजा दिलाने की मांग की है। अभिनेत्री की मानें तो पिछले 2 साल से उनका लगातार उनके रंग को लेकर उत्पीड़न किया जा रहा है। काफी लंबे समय तक शांत रहने के बाद उन्होंने ट्रोल्स के खिलाफ एक्शन लेने का फैसला किया। 
ट्रोल करने वाली लड़की उनके होम टाउन की रहने वाली
 
श्रुति की शिकायत के मुताबिक पुलिस ने उनसे आरोपी के खिलाफ बाकी डिटेल मांगी हैं। श्रुति के मुताबिक जो लड़की उन्हें ट्रोल कर रही है वह उनके होम टाउन की रहने वाली है। जब लड़की को उनकी शिकायत के बारे में पता चला तो उसने उनसे माफी मांगी। हालांकि श्रुति ने अबतक इस पर कोई फैसला नहीं किया है। श्रुति अब उस लड़की को माफी करेंगी या उसके खिलाफ जरुरी कार्रवाई करेंगी यह तो उनपर ही निर्भर करता है। 

Source Link

Leave a Reply