श्रुति हासन से सामंथा अक्किनेनी तक, देखें साउथ एक्ट्रेस के सुपर कूल टैटू

सिनेमाजगत से टैटू का चलन आम लोगों तक पहुंचा है। लोगों ने सितारों को देखकर टैटू करवाना शुरू किया है। वैसे टैटू का चलन भारत में प्राचीन समय से ही है जब महिलाएं शादी के बाद अपने पति का नाम अपने हाथ पर लिखवाती थी लेकिन समय के साथ साथ ये सभ्यता एक फैशन के रूप में परिवर्तित हो गयी और लोगों ने फैशन में नये-नये तरीके के टैटू करवाना शुरू कर दिया। आज हम आपको दिखाते हैं दक्षिण फिल्मों की मशहूर अभिनेत्रियों के खूबसूरत टैटू।
 

इसे भी पढ़ें: विराट कोहली ने इंस्टाग्राम रिचलिस्ट में प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ा, एक पोस्ट के लिए मिलते हैं 5 करोड़

रश्मिका मंदाना 
टॉलीवुड की एक्ट्रेस  रश्मिका मंदाना जितनी खूबसूरत और प्रतिभाशाली हैं, उतनी ही डयरिंग भी है। उन्होंने अपने हाथ पर एक खूबसूरत टैटू करवाया है।  
 
 
चार्मी कौर
चार्मी टॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस हैं। 
 
 
उन्होंने बालकृष्ण, नागार्जुन, प्रभास आदि जैसे साउथ के सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। 
 
 
सामंथा 
दक्षिण भारतीय सुंदरी सामंथा ने तीन टैटू गुदवाए हैं। हाल ही में समंथा द फैमली मैन के दूसरे सीजन में मनोज बाजपयी के साथ नजर आयी थी।
 
 
इलियाना डिक्रूज  
इलियाना डिक्रूज ने दो टैटू बनवाए हैं। एक उनकी बायीं कलाई पर है जिस पर ‘इंस्पायर’ लिखा है। दूसरा उनकी गर्दन पर है। 
 
 
श्रुति हासन 
ग्लैम डॉल  श्रुति हासन हमेशा अपने गॉथिक फैशन से हमें मंत्रमुग्ध कर देती हैं। जब टैटू की कहानी की बात आती है, तो वह भी उसी टैग की मालिक होती है, क्योंकि उनके शरीर पर कुल पांच टैटू हैं।
 
 
पहला उसकी कलाई पर है और दूसरा उसके कान के पीछे है। अब, तीसरा उसके पैर पर है और चौथे पीठ पर है। अंत में एक कंधे में हैं। इस तस्वीर में, हम उनके बैक टैटू को देख सकते हैं, जो तमिल भाषा में लिखा गया है। 
 
 

Source Link

Leave a Reply