विराट कोहली ने इंस्टाग्राम रिचलिस्ट में प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ा, एक पोस्ट के लिए मिलते हैं 5 करोड़

हर साल  इंस्टाग्राम अपनी रिचलिस्ट जारी करता है जिसमें इंस्टाग्राम उन  सेलेब्रिटी के बारे में बताया जाता है जिसे वह हर पोस्ट के लिए सबसे ज्यादा भुगतान करते हैं। यानी कि इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वालों की लिस्ट जारी की जाती हैं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा 2021 वार्षिक हॉपर इंस्टाग्राम रिचलिस्ट में शामिल होने वाले दो भारतीयों में से एक हैं। उन्होंने 27वें स्थान पर कब्जा किया जबकि विराट कोहली 19वें स्थान पर है। 

 इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के लिए प्रियंका चोपड़ा को मिलते हैं 3 करोड़ 

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉपर इंस्टाग्राम रिचलिस्ट में 27वें स्थान पर आ गई हैं। इंस्टाग्राम पर 64 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, प्रियंका को ऐप पर किए जाने वाले हर प्रमोशनल पोस्ट के लिए कथित तौर पर $403,000 (₹3 करोड़) मिल रहे हैं। सूची सालाना जारी की जाती है और सेलेब्स, खेल हस्तियों और अन्य लोगों को इस आधार पर रैंक करती है कि वे इंस्टाग्राम पर अपने प्रत्येक प्रचारित पोस्ट के लिए कितना शुल्क लेते हैं। पिछले साल प्रियंका प्रति पोस्ट 271,000 डॉलर की कमाई के साथ 19वें स्थान पर थीं। जहां उनकी प्रति पोस्ट आय में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है, वहीं और सेलेब्स की आय में भी बहुत अधिक वृद्धि देखी गई है। 

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस यामी गौतम को ED का समन, 7 जुलाई को होगी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ 

विराट कोहली भी इंस्टाग्राम की रिचलिस्ट में शामिल

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के अलावा दूसरी भारतीय हस्ती हैं भारतीय क्रिकेट टीम रे कप्तान विराट कोहली।  पिछले साल, विराट 23 वें स्थान पर थे, इस बार 2021 में उन्होंने प्रियंका से आगे बढ़कर 19 वें स्थान पर अपने 125 मिलियन अनुयायियों के साथ हर पोस्ट के लिए  $680,000 (₹5 करोड़) भुगतान प्राप्त करने वालों में अपना नाम बनाया है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म देली बेली के 10 साल पूरे, किरदार के लिए रणवीर कपूर भी थे दावेदार 

फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो शीर्ष पर

इस लिस्ट में एक बार फिर फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो शीर्ष पर हैं। उनके 295 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वे प्रति पोस्ट $1,604,000 (₹11 करोड़) कमाते हैं। सूची में अन्य लोगों में ड्वेन जॉनसन, एरियाना ग्रांडे, काइली जेनर और टेलर स्विफ्ट शामिल हैं। 

हाल ही में प्रियंका को लॉन्जरी ब्रांड विक्टोरिया सीक्रेट का नया चेहरा घोषित किया गया था। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ इस खबर को साझा करते हुए कहा, “प्रतिनिधित्व मायने रखता है। दुनिया भर में हर किसी को यह दिखाना हमारे लिए महत्वपूर्ण है कि वे मायने रखते हैं और देखे जाते हैं! #TheVSCollective के संस्थापक भागीदार और व्यवसाय के सलाहकार के रूप में यह महत्वपूर्ण है। ठीक वही है जो मैं करने का इरादा रखता हूं।” 

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

Source Link

Leave a Reply