रीना से तलाक के बाद बुरी तरह टूट गए थे आमिर, ट्रॉमा से निकलने में सलमान ने की थी मदद

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, आमिर ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से शादी के 15 साल बाद तलाक ले लिया है। जिसकी घोषणा अभिनेता ने अपने ट्विटर के जरिए 3 जुलाई को की थी। आमिर के इस ऐलान के बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था।
 
आपको बता दें कि इससे पहले आमिर ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से भी शादी के 16 साल बाद तलाक ले लिया था। हालांकि रीना दत्ता से तलाक के बाद आमिर इमोशनल तौर पर टूट गए थे, तब इस दौरान उन्हें सलमान खान का सहारा मिला था।
रीना से तलाक के बाद मिला सलमान का सहारा
 
रीना से आपसी सहमति से तलाक के बावजूद भी आमिर का दिल बुरी तरह से टूट गया था और वे बहुत ज्यादा शराब का सेवन भी करने लगे थे। ऐसे में सलमान ने इस बुरे दौर में आमिर का खूब साथ दिया। जब सलमान का पता चला कि आमिर अपनी निजी जिंदगी की वजह से बुरे दौर से गुजर रहे हैं तो उन्होंने आमिर से कहा कि वे उनसे मिलना चाहते हैं।
 
बस यही से आमिर और सलमान की नजदीकियां बढ़ीं। हालांकि एक समय ऐसा था जब सलमान का नाम सुनने से भी आमिर चिल्लाने लगते थे। आपको बता दें कि दोनों बीच कोल्ड वॉर तब शुरु हुई थी जब अंदाज अपना अपना में दोनों ने साथ काम किया था।
अंदाज अपना अपना फिल्म से शुरु हुई थी दुश्मनी
 
 फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर देरी से पहुंचना आमिर को पसंद नहीं था और इसके बाद उन्होंने कसम खा ली थी कि वह उस दिन के बाद से कभी सलमान के साथ काम नहीं करेंगे। हालांकि उसके बाद से आजतक दोनों अभिनेताओं ने साथ में तो काम नहीं किया लेकिन निजी तौर पर दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छे संबंध साझा करते हैं।
 
आपको बता दें कि रीना आमिर की बचपन की दोस्त थी। आमिर और रीना के दो बच्चे जुनैद और आइरा खान है। वहीं खबरें तो यह भी आई थी कि आमिर को रीना से तलाक के बाद उन्हें 50 करोड़ रुपए देने पड़े थे।    

Source Link

Leave a Reply