मंदिरा बेदी ने पति राज के लिए रखी शांति सभा, दोस्त आशीष ने तस्वीर साझाकर लिखा लंबा पोस्ट

मुंबई। टीवी की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति का 30 जून को कार्डियेक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था। इसके बाद से अभिनेत्री पर दुखों को पहाड़ टूट पड़ा था। ऐसे में पति राज कौशल के लिए मंदिरा ने शांति सभा रखी थी। राज कौशल की इस शांति सभा में कई फिल्मी सितारे पहुंचे। फिल्मी सितारों में राज और मंदिरा के करीबी दोस्त आशीष चौधरी भी इस सभा में शामिल होने पहुंचे। दोस्त की शांति सभा में शामिल होने के बाद आशीष ने एक तस्वीर साझा की है।तस्वीर को साझा करते हुए आशीष चौधरी ने एक लंबा चौड़ा इमोशनल पोस्ट लिखा है। 

इसे भी पढ़ें: मंदिरा के पति के निधन पर सुलेमान मर्चेंट ने कहा- 29 जून की शाम से ही बिगड़ रही थी तबीयत 

आशीष ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

आशीष चौधरी ने लिखा राज अक्सर अपने पीछे छोड़ जाने वाली विरासत के बारे में बात करते थे। वह अपनी विरात के रुप में अपना प्यार छोड़कर गए हैं। उन्होंने लिखा ज्यादातर लोगों के विरासत का मतलब सिर्फ सफलता से है लेकिन अब जब वे चले गए हैं तो मुझे समझ आ गया है कि विरात का मतलब सिर्फ प्यार है। उन्होंने लिखा ना सिर्फ परिवार और दोस्तों के लिए बल्कि हर उस शख्स के लिए जिससे हम मिलते हैं। आशीष ने लिखा चाहे कोई छोटा हो, गरीब हो या अमीर। वह चीज जो हमारे जाने के बाद महसूस करते हैं। विरासत वह है जो हमारे जाने बाद के लोग जिसे लेकर हमें याद करते हैं। जब हम इस दुनिया से जाते हैं तो कमाई संपत्ति और पैसे लेकर नहीं जाते बल्कि दुआएं लेकर जाते हैं। 

इसे भी पढ़ें: राज कौशल को पहली नजर में ही पसंद आ गई थीं मंदिरा बेदी, ऐसे हुई थी प्यार की शुरुआत 

आशीष ने लिखा जो उस व्यक्ति को लेकर महसूस करते हैं कि काश वह ना गया होता। यही मेरे भाई ने अपने पीछे छोड़ा है। अपने प्यार की विरासत जो उसके बड़े और कोमल दिल में फैला था। आपको बता दें कि जब राज ने पत्नी मंदिरा से उन्हें हार्ट अटैक आने की बात कही तो उन्होंने सबसे पहले आशीष को ही फोन किया था। आशीष भी बिना कोई देर किए आधी रात में ही उनके घर पहुंच गए थे और अस्पताल लेकर जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही राज ने दम तोड़ दिया। राज के निधन के बाद से मंदिरा को तो झटका लगा ही है लेकिन साथ ही उनके करीबी दोस्त जिनमें से आशीष भी एक हैं सदमे में हैं।

Source Link

Leave a Reply