तो क्या तोड़ा जाएगा अमिताभ बच्चन का बंगला? BMC ने जारी किया नोटिस

मुंबई। शिवसेना शासित बृह्नमुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने मुंबई उपनगरीय कलेक्टर से यहां के पॉश जुहू इलाके में स्थित अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा’ के बगल से गुजरने वाली सड़क का चौड़ीकरण करने के लिये उसका सीमांकन करने को कहा है, ताकि यातायात जाम की समस्या को कम किया जा सके। बीएमसी ने मई में मुंबई के उपनगरीय जिला कलेक्टर को एक पत्र भेजकर उनसे संत ज्ञानेश्वर मार्ग की पैमाइश और सीमांकन’’ पर उचित कार्रवाई करने के लिए कहा।

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने ‘डार्लिंग्स’ की शूटिंग की शुरू, फिल्म निर्माण के क्षेत्र में रखा कदम

इसी सड़क पर अमिताभ बच्चन का बंगला ‘प्रतीक्षा’ है। कांग्रेस पार्षद ट्यूलिप मिरांडा ने कहा कि बीएमसी ने सात अन्य संपत्तियों के साथ बच्चन के बंगले को वर्ष 2017 में संत ज्ञयानेश्वर मार्ग के चौड़ीकरण के लिए सूचीबद्ध किया गया था। इनमें फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी की संपत्ति भी शामिल है।

इसे भी पढ़ें: सारा अली खान के इन एथनिक लुक्स को रिक्रिएट करें दिखें स्टाइलिश

पार्षद ने आरोप लगाया कि बच्चन के बंगले को ‘वीआईपी व्यवहार’’के तहत छुआ तक नहीं गया जबकि उनके आसपास सटे बंगले की चाहरदीवारी सड़क चौड़ीकरण के लिए ध्वस्त कर दी गई। रोचक तथ्य है कि 22 मई, 2021 को बीएमसी द्वारा उपनगर जिला कलेक्टर को लिखे पत्र में कहा गया है कि राज्य सरकार में मंत्री और शिवसेना अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे लगातार सड़क चौड़ीकरण के कार्य की जानकारी मांग रहे हैं। बीएमसी ने पत्र में कहा, ‘‘अगर सड़क चौड़ी हुई तो इससे यातायात जाम की स्थिति से निजात मिलेगी और लोगों को राहत मिलेगी।

Source Link

Leave a Reply