अमिताभ के प्रतीक्षा बंगले पर चलेगा BMC का पील पंजा ! जानिए क्या है पूरा मामला ?

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के प्रतीक्षा बंगले पर बीएमसी ने कार्रवाई करने की तैयारी कर ली है। दरअसल, बीएमसी अमिताभ के इस बंगले की एक दीवार गिराने जा रही है जिसे लेकर अभिनेता को साल 2017 में ही नोटिस दे दिया गया था लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं दिया आया। ऐसे में अब बीएमसी ने तैयारी कर ली है कि वह अमिताभ के बंगले की एक दीवार तोड़ेगी। आपको बता दें कि अमिताभ का यह बंगला सालों पुराने है। इसमें उनके माता-पिता ने भी कई साल गुजारे थे लेकिन अब इस पर बीएमसी का पीला पंजा चलता हुआ नजर आएगा। 

इसे भी पढ़ें: गांधी परिवार के साथ क्यों खराब हुए थे अमिताभ बच्चन के रिश्ते? 

रोड़ का होगा चौड़ीकरण

दरअसल बीएमसी को प्रतीक्षा के बगल वाले रोड़ की चौड़ाई बढ़ानी है जिसके लिए अमिताभ के इस बंगले की दीवार तोड़ी जा रही है। अभी इस सड़क की चौड़ाई 45 फुट है जिसे बढ़ाकर 60 फुट किया जाना है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि क्योंकि अमिताभ के इस बंगले के सामने काफी ट्रैफिक लगता है। हालांकि अमिताभ ने कुछ समय पहले इस मामले में कोर्ट का रुख भी किया था। उस समय कोर्ट ने इस काम पर रोक लगा दी थी लेकिन अब कोर्ट ने एक बार फिर से काम शुरु करने का आदेश दिया है। जिसके बाद अब अमिताभ के इस बंगले की दीवार तोड़ी जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने मुंबई के अस्पताल को वेंटिलेटर और चिकित्सा उपकरण दान किए 

जलसा में रहते हैं अमिताभ

बता दें कि अमिताभ का जुहू में यह अकेला बंगला नहीं है। इसके अलावा दो और बंगले जलसा और जनक भी हैं। अमिताभ भले ही जलसा में रहते हैं लेकिन जब उन्हें समय मिलता है वे प्रतीक्षा भी जरुर आते हैं। अगर अभिनेता के काम की बात करें तो उनके पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट हैं। अमिताभ की कई फिल्में अभी रिलीज होनी बाकी हैं। चेहरे, ब्राह्स्त्र और झुंड को रिलीज किया जाना है। चेहरे में अभिनेता के साथ इमरान हाशमी पहली बार काम करते हुए नजर आएंगे।

Source Link

Leave a Reply