सात साल के सफर में आधुनिक चिकित्सा सेवाओं से लैस हुआ अभिश्री हॉस्पीटल Aligarh News

केक काटकर मनाई अभिश्री हॉस्पीटल की सातवीं वर्षगांठ, नवनिर्मित हॉल का भी हुआ उद्घाटन

May be an image of 4 people, people standing and text

अलीगढ़ः रामघाट रोड क्वार्सी स्थित अभिश्री हॉस्पीटल के चिकित्सा के क्षेत्र में अपना अतुलनीय योगदान देते हुए सात वर्ष पूर्ण हो चुके हैं। हॉस्पीटल के सातवें स्थापना दिवस को अस्पताल प्रबंधन और स्टाफ़ ने धूमधाम के साथ मनाया। इस अवसर पर सुबह पूजा-अर्चना के बाद हॉस्पीटल के निदेशक डॉ. ऋषभ गौतम और डॉ. आभा श्रीवास्तव गौतम ने अस्पताल के स्टाफ़ को उपहारों का वितरण किया। इसके बाद अस्पताल में अपनी चिकित्सा सेवाएं देने वाले प्रमुख चिकित्सकों के साथ डॉ. आभा गौतम और डॉ. ऋषभ गौतम ने केक काटकर अपनी खुशियों का इजहार किया। साथ ही अस्पताल में भर्ती मरीजों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए मंगलकामना की।

हॉस्पीटल के सातवें स्थापना दिवस पर हॉस्पीटल की लैब को भी नया रूप दे दिया गया। हॉस्पीटल में नवनिर्मित हॉल का उदघाटन भी डॉ. ऋषभ गौतम और डॉ. आभा गौतम ने किया। डॉ. ऋषभ गौतम ने कहा कि सात साल की अवधि के दौरान अस्पताल ने चिकित्सा के क्षेत्र में नए-नए आयाम स्थापित किए हैं और बड़े-बड़े कीर्तिमान रचे हैं। उन्होंने कहा कि वे इस सहयोग के लिए अपने चिकित्सकों की पूरी टीम और स्टाफ का आभार प्रकट करते हैं।

वहीं अस्पताल की प्रमुख चिकित्सक डॉ. आभा गौतम ने कहा कि वर्तमान में ये अस्पताल आधुनिक सुविधाओं से लैस होकर बिल्कुल मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पीटल की तरह सेवाएं दे रहा है। यहां अलीगढ़ के अलावा दूसरे जनपदों के मरीज भी स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ ले रहे हैं, जबकि वर्तमान में ये अस्पताल न्यूरो से सम्बंधित मरीजों का भी प्रमुख केंद्र बना हुआ है। प्रख्यात न्यूरो सर्जन डॉ. नागेश वार्ष्णेय मरीजों का उपचार करते हैं।

इस मौके पर डॉ. अमित वार्ष्णेय, डॉ. नागेश वार्ष्णेय, डॉ. पारितोष मोहन, डॉ. जीके सिंंह, डॉ. केशव गुप्ता, शैलेंद्र गुप्ता, वीरेश, सानिध्य शर्मा, सचिन के अलावा हॉस्पीटल प्रबन्धन व स्टाफ़ से जुड़े लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply