सेवानिवृत्ति पर सहायक औषधि आयुक्त को किया गया सम्मानित

अलीगढ़ः जिला अलीगढ़ कैमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन की ओर से सहायक आयुक्त औषधि जगवीर सिंह का विदाई समारोह होटल आभा रीजेंसी में आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ सुनील कुमार राना, ठा. राजीव सिंह, मुनीश जैन, ब्रजेश वार्ष्णेय एवं आलोक वार्ष्णेय ने भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन कर किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मण्डल आयुक्त अजयदीप सिंह मौजूद रहे।
एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील कुमार राना ने सहायक आयुक्त औषधि जगवीर सिंह का जीवन परिचय सदन के समक्ष रखा। उन्होंने बताया कि जगवीर सिंह ने चार वर्ष तक अलीगढ़ में औषधि निरीक्षक के रूप में अपनी सेवायें प्रदान कीं एवं यह सौभाग्य का विषय है कि वे सहायक आयुक्त औषधि के रूप में सेवानिवृत्त हो रहे हैं।
एसोसिएशन के महामंत्री ठा. राजीव सिंह ने जगवीर सिंह की सेवाओं को याद करते हुए कहा कि वे सेवानिवृत्त अवश्य हो रहे हैं, किंतु हमारे दिलों से कभी भी दूर न हो पाएंगे। कार्यक्रम का सफल संचालन एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष ब्रजेश वार्ष्णेय ने किया। विदाई समारोह में सहायक औषधि आयुक्त को शॉल, स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
इस मौके पर पवन वार्ष्णेय, संजीव गुप्ता, दीपक चौहान, प्रदीप अग्रवाल, आदिल रिजवान, गिरीश शर्मा, गिर्राज किशोर बाबा का सराहनीय योगदान रहा।

Posted By: Udayveer Singh

Leave a Reply