रेलवे पुलिस ने 22 के विरूद्ध की कार्रवाई, जुर्माना लेकर छोड़ा

अलीगढ़ः उपनिरीक्षक रवि कुमार सिवाच व उपनिरीक्षक रामभरोसी मीणा रेलवे सुरक्षा बल द्वारा हमराह स्टाफ के साथ रेल अधिनियम के अन्तर्गत धारा 159 के 14, 162 के 6 तथा 141 के 2 कुल 22 अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही की गई।
अनाधिकृत रुप से सर्कूलेटिंग एरिया में ई-रिक्शा पार्क करने के जूर्म में 14 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। जिनके विरुद्ध मुकद्दमा पंजीकृत कर अभियुक्तों को रेलवे न्यायालय में पेश किया गया। जहां प्रत्येक अभियुक्त पर 100 रुपये जुर्माना लगाया गया। अभियुक्त जुर्माना की राशि अदा कर रिहा हो गये।
गाड़ी सं. 64152 में अनाधिकृत रुप से महिला डिब्बों में यात्रा करने के जुर्म में छह पुरुष यात्रियों को गिरफ्तार किया गया जिनके रेलवे न्यायालय में पेश किया, जहां प्रत्येक अभियुक्त पर 100 रुपये जुर्माना लगाया गया। अभियुक्त जुर्माना की राशि अदा कर रिहा हो गये।
गाड़ी सं. 12501 में चेन पुलिंग करने के जुर्म में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया, जिसे रेलवे न्यायालय में पेश किया गया, जहां अभियुक्त पर 500 रुपये जुर्माना लगाया गया। अभियुक्त जुर्माना की राशि अदा कर रिहा हो गया।
गाड़ी सं. 12817 में चेन पुलिंग करने के जुर्म में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया, जिसे रेलवे न्यायालय में पेश किया गया, जहां अभियुक्त पर 500 रुपये जुर्माना लगाया गया। अभियुक्त जुर्माना की राशि अदा कर रिहा हो गया।

Leave a Reply